बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आय से अधिक संपत्ति अर्जित कर फंस गए भवन निर्माण के एक्सक्यूटिव इंजीनियर, चढ़े निगरानी के हत्थे

आय से अधिक संपत्ति अर्जित कर फंस गए भवन निर्माण के एक्सक्यूटिव इंजीनियर, चढ़े निगरानी के हत्थे

PATNA : बिहार में निगरानी विभाग के हत्थे एक और सरकार इंजीनियर फंस गया है। कुछ दिन पहले ही एक बड़े इंजीनियर के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। अब इस लिस्ट में एक और इंजीनियर फंस गया है। बताया गया कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता के ठिकानों पर निगरानी की टीम ने छापेमारी की है। जिसमें इंजीनियर के पास से अब तक पांच लाख रुपए नगद सहित बैकों के कई पासबुक, एलआईसी के कागजात सहित भारी निवास के कागजात की जानकारी मिली है। 

इस कार्रवाई को लेकर निगरानी के डीएसपी संजय जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच में पांच लाख रुपये,कई बैकों के पासबुक,एलआईसी के कागजात और विभिन्न संस्थाओं में निवेश के कागज बरामद हुआ है। अभी जांच जारी है। निवेश के और कागजात मिलने की संभावना डीएसपी निगरानी ने जताया है। इस दौरान उनके कार्यालय कक्ष में जांच करने के बाद उनके गोपालपुर राजाबाजार स्थित किराये के मकान में जांच शुरू किया है।

पटना से पहुंची थी टीम, पैतृक आवास में भी चल रही है कार्रवाई

 एक्सक्यूटिव इंजीनियर मधु कांत मंडल पर आय से अधिक संपत्ति मामले में जांच करने पटना से निगरानी की टीम मोतिहारी पहुंची है। जांच के बाद ही कितनी सम्पति है यह स्पष्ट हो पायेगा। इधर मिली जानकारी के अनुसार एक्सक्यूटिव इंजीनियर मधु कांत मंडल के भागलपुर निवास पर भी निगरानी की टीम जांच कर रही है।


Suggested News