पटना में विभिन्न कम्पनियों के नकली रैपर छापने का पर्दाफाश, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

पटना में विभिन्न कम्पनियों के नकली रैपर छापने का पर्दाफाश, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

PATNACITY : सुलतानगंज थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुसल्लहपुर हाट स्थित एक घर में छापेमारी कर नकली रैपर छापने के कारोबार का भंडाफोड़ किया है.  पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली रैपर बरामद किया है, हालांकि अवैध कारोबारी सोनू गुप्ता मौके से फरार होने में सफल हो गया. 

इसे भी पढ़े : किशनगंज के स्कूल में एमडीएम में अनियमितता, बच्चों को दिया जाता है ख़राब खाना

बताया जाता है कि अवैध कारोबारी द्वारा विभिन्न कंपनियों के नकली रैपर छाप कर उन्हें बाजारों में बेचने का काम किया जाता था. इस संबंध में कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस अवैध कारोबार का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस फरार कारोबारी सोनू गुप्ता की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. पुलिस की माने तो कॉपीराइट एक्ट और ट्रेडमार्क एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. 

इसे भी पढ़े : परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों की नहर में डूबने से हुई मौत, दो की हालत गम्भीर

हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने वरीय अधिकारियों का हवाला देकर इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. बताते चलें की कुछ दिन पहले समस्तीपुर जिले में नामी-गिरामी पेंट कंपनी के नाम पर नकली पेंट बेचने का मामला सामने आया था. इसकी शिकायत कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस से की थी. इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से छापेमारी की गयी थी. जिसमें भारी मात्रा में नकली पेंट बरामद किया गया था.  

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News