हैवानियत की हद : बेटी के साथ 2 साल से कर रहा था दुष्कर्म, विरोध करने पर कर दी निर्मम तरीके से हत्या

हैवानियत की हद : बेटी के साथ 2 साल से कर रहा था दुष्कर्म, विरोध करने पर कर दी निर्मम तरीके से हत्या

NEWS4NATION DESK : एक कलयुगी बाप को बेटी से कथित तौर पररेप करने और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के सामने आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। घटना उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर जिले की है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि गोरखपुर का एक शख्स अपनी ही 19 साल की बेटी के साथ पिछले 2 साल से दुष्कर्म कर रहा था। बीते 26 जुलाई को उसकी बेटी ने जब इसका विरोध किया तो उसने उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी और शव को नाले में बहा दिया। 

गोरखपुर एसएसपीने बताया कि अपनी ही बेटी की हत्या के जुर्म में शनिवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया गया।  पूछताछ के दौरान आरोपी शख्‍स ने पिछले दो साल के दौरान 19 साल की बेटी से कई बार रेप करने और उसकी हत्‍या करने की बात स्‍वीकार की है। 

उन्होंने बताया कि पीड़ि‍ता ने दुष्‍कर्म का विरोध किया तो आरोपी बाप ने 26-27 जुलाई की रात को अपनी ही बेटी की हत्‍या कर दी। आरोपी ने मामले को छुपाने के लिए बेटी के शव के दो टुकड़े कर दिए। सिर को खेत में दफना दिया, जबकि धड़ को बोरे में डालकर नाले में फेंक दिया था। 
 
 एसएसपी पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लड़की के शव और धड़ को बरामद कर लिया गया है। सिर खेत से कंकाल के रूप में बरामद किया गया। इसके साथ ही उसके धड़ को नाले से बरामद किया गया। 

Find Us on Facebook

Trending News