बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आल्टो और सफारी कार के बीच आमने-सामने हुई टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत, पांच घायल

आल्टो और सफारी कार के बीच आमने-सामने हुई टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत, पांच घायल

DEHRI : खबर रोहतास जिले के तिलौथु प्रखंड से जुड़ी हुई है. जहां बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में तीनयुवकों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें तीन की हालत गंभीर होने के कारण नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो लोगों का इलाज सासाराम में कराया जा रहा है। 

दो कार की हुई आमने सामने भिड़ंत

घटना तिलौथू थाना क्षेत्र के तिलौथू पुराना पंप के पास की बताई जा रही है, जहां आल्टो और सफारी कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी। हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि तिलौथू प्रखंड के सेवही गांव से सुनील प्रजापति के बेटे बिट्टू प्रजापति का बारात रोहतास प्रखंड के जमुआ नावाडीह जा रही थी। रास्ते में अल्टो सवार तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे। इसी बीच पम्प से थोड़ी दूर पहले एक मोपेड सवार को अल्टो चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आल्टो चालक तेजी से कार को भगाने लगा। इसी दौरान पुराना पेट्रोल पंप के पास असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रही सफारी में सामने से टक्करा गयी। टक्कर में अल्टो के परखच्चे उड़ गए. वहीं सफारी गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

लोगों ने सभी को गाड़ी से निकाला, तीन की हो चुकी थी मौत

हादसे के बाद आनन फानन मे स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह अल्टो में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची तिलौथू पुलिस ने सभी घायलों को तिलौथू पीएचसी में इलाज के पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने दो युवकों और एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

मरनेवालों में ढेलाबाद निवासी मंजीत प्रजापति, सासाराम सागर के सुमित कुमार, रवि कुमार (पिता रामाशीष) ग्राम तिलोखर थाना नौहट्टा के बताए जाते हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल दो बच्चा और एक युवक को नारायण मेडिकल रेफर कर दिया गया, जिनकी हालात अत्यंत गंभीर है. गंभीर रूप से घायलों में नीमहथ निवासी रविंद्र प्रजापति और तीउरा निवासी मधु कुमारी शामिल है. 

मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Suggested News