बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में दो बाइक के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

बेतिया में दो बाइक के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण में सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गयी। घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र की है, जहाँ कल देर रात बाइक की आमने सामने टक्कर हो गयी। 


बताते चलें की नरकटियागंज-सहोदरा मुख्य पथ में बरगजवा गांव के समीप सोमवार की देर रात दो बाइक की आमने-सामने हुई। टक्कर में बाइक सवार तीन युवक गिर पड़े। जिसमें एक युवक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। 

मृतक की पहचान शिकारपुर थाने के गौरीपुर मंझरिया गांव निवासी नौशाद आलम के रूप में हुई है। वहीं घटना में शिकारपुर गांव के विश्वनाथ पाल और सूरज कुमार पटेल गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है। 

शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया की दुर्घटना की सूचना 112 नंबर पर मिली। जिसके बाद टीम को बरगजवागाँव भेजा गया। सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। इसमें गौरीपुर निवासी नौशाद आलम की मौत हो गई है। घटना की सूचना तीनों के परिजनो को दी गई है। मृत नौशाद के शव को अंत्य परीक्षण के लिए बेतिया भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि नौशाद अकेले बाइक से अपने घर लौट रहा था,जबकि विश्वनाथ और सूरज सहोदरा की ओर लौट रहे थे।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News