BIHAR NEWS : दो बाइक के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, दो की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : दो बाइक के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, दो की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

SASARAM : जिले के दावथ थाना क्षेत्र के कोआथ नगर पंचायत के बभनौल-पीरो मुख्य मार्ग पर स्थित पैक्स गोदाम के पास दो बाइकों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस घटना में दो युवकों की जान चली गई. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए बिक्रमगंज के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मृतक की पहचान को कोआथ नगर पंचायत के जोगनी गांव के रहने वाले 22 साल के राजेश कुमार यादव तथा उसी गांव के 23 साल के राजू पांडे के रूप में हुई है. वहीं दो अन्य लोग जो घायल हैं, वह भी कोआथ के ही पठान टोली के मोहम्मद सैफ तथा मकसूद कुरेशी हैं. जिनका इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद सभी को दावथ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया था. जहां इलाज के दौरान राजेश तथा राजू की मौत हो गई. उसके बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मोहम्मद सैफ तथा मकसूद कुरैशी को रेफर कर दिया. 

बताया जाता है कि घायल मकसूद कुरैशी की स्थिति नाजुक है. उसे जमुहार के एनएमसीएच में इलाज के लिए भेजा गया है. इस हादसे के बाद परिजनों का हाल बेहाल है. सूचना मिलते भी दावथ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गयी. बाद में अस्पताल से दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा गया. कोआथ के दो युवकों की अपने ही गांव में जान चले जाने से पूरे इलाके में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बाइक दुर्घटना में इतनी बड़ी हादसा से लोग मायूस हो गए हैं.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News