दो बसों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर , बाल बाल बचे यात्री

दो बसों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर , बाल बाल बचे यात्री

NALANDA : शुक्रवार को नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के साठोपुर गाँव के समीप उस वक्त एक बड़ा हादसा पास टल गया. जब दो बसों में आमने सामने टक्कर हो गयी. हालांकि इस टक्कर में दोनों बसों पर सवार यात्री बाल बाल बच गए हैं. 

हालाँकि इस घटना में एक बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि एक बस बिहारशरीफ से एकंगरसराय की ओर जा रही थी. तभी साठोपुर के समीप बस के आगे एक बाइक सवार आ गया. 

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपना संतुलन खो दिया और विपरीत दिशा से आ रही दूसरे बस में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई.  घटना के बाद स्थानीय लोगो ने बस पर सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित वाहर निकाला. हादसे के बार दोनों बस के चालक और खलासी मौके पर से फरार हो गए.

 सूचना मिलते ही दीपनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. उसने घायल बाइक सवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही क्रेन की मदद से दोनों बसों को सड़क से किनारे हटाया. जिसके बाद सड़क से जाम हट सका. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News