बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में ट्रक-कार के बीच टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

कटिहार में ट्रक-कार के बीच टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

KATIHAR : जिले में एक बड़े सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बीती देर रात की है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उनकी पहचान और घटना की जांच में जुटी है। घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के कुर्सेला चौक पेट्रोल पंप के करीब बीती रात नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक और कार को सामने से टक्कर मार दी। 

कार में फंसे लोगों को जेसीबी से निकाला गया बाहर

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गये। कार के अंदर फंसे लोगों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि कार पति-पत्नी समेत कई लोग सवार थे। घटना में जहां कार सवार पति-पति समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस टक्कर की चपेट में आने से हाइवे पर स्थित एक चाय दुकान की भी जान चली गई। जबकि 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की सहयोग से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

संभावना जताई जा रही है की कार में सवार सभी लोग खगड़िया-मधेपुरा और भागलपुर जिले के थे। ये लोग पूर्णिया से भागलपुर जा रहे थे। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस चारो शवों को कब्जे में लेकर पहचान और जांच में  जुटी है।

श्याम की रिपोर्ट

Suggested News