बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फेसबुकिया प्यार: कर्नाटक की युवती ने मुंगेर के युवक से रचाई शादी, ससुरालवालों ने मारपीट कर बाहर निकाला

फेसबुकिया प्यार: कर्नाटक की युवती ने मुंगेर के युवक से रचाई शादी, ससुरालवालों ने मारपीट कर बाहर निकाला

MUNGER:  कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, और जब प्यार में लोग धोखा खा जाते हैं तब उसे असलियत समझ में आती है. एक ऐसा ही मामला मुंगेर से सामने आया है. जहां कर्नाटक की रहने वाली एक लड़की को फेसबुक के माध्यम से मुंगेर के लड़के से प्यार हो जाता है. लड़की लड़के से मिलने कर्नाटक से मुंगेर आती है, जहां दोनों शादी कर लेते हैं. कुछ ही महीने बाद लड़के वाले ने दहेज़ की मांग करते हुए लड़की को मारपीट कर घर से निकाल दिया. जिसमें लड़की जख्मी हो गई. 

दरसल फेसबुक के माध्यम से कर्नाटक के गढग जिला की रहने वाली कविता कोरवी को वासुदेवपुर के चंडी स्थान के टिकारामपुर निवासी भीम से दोस्ती हो गयी, जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गयी।  लड़की कर्नाटक से मुंगेर चली आयी. जहां, स्थानीय होटल में एक कमरा ले कर ठहरी और फिर उसी कमरे में भीम से शादी कर ली. उसके बाद दोस्त से पति बने भीम के साथ चंडीस्थान टीकारामपुर में ही रहने लगी. वहीं, अब लड़की का आरोप है कि शादी के बाद भीम के घरवाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे है. परिजनों के साथ पति भीम भी मिला हुआ है.

दहेज के लिए कर्नाटक की लड़की को ससुरालवालों ने बुरी तरह से पीटा. जख्मी स्थिति में वह सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती है. जब उसकी बात थाना-पुलिस ने नहीं सुनी तो वह एसपी गौरव मंगला के पास पहुंच गयी. जिसके बाद वासुदेवपुर ओपी पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर पीड़ित महिला का फर्द बयान दर्ज किया। कविता कहती है कि दोनों के बीच फेसबुक में दोस्ती हुई और धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार में बदल गया. जून 2018 में भीम कुमार से शादी किया. शादी के बाद से ही उसके पति व सास-ससुर व जेठ उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करते हैं. दहेज के रूप में पांच लाख रुपया डिमांड उसके पति व परिजन कर रहे हैं. विरोध करने पर 11 दिसंबर की सुबह सभी लोगों ने मेरे साथ मारपीट किया. जिसमें मैं बुरी तरह से घायल हो गयी. मैं किसी तरह जान बचा कर बाहर सड़क पर आयी और वहां से अस्पताल पहुंची. जहां मेरा इलाज चल रहा है. ससुराल वाले पहले ही डेढ़ लाख रुपया ठग लिया है. अब कर्नाटक की जमीन बेच कर पांच लाख रुपया लाने को कह रहे हैं.

Suggested News