फेसबुकिया प्रेमिका को पाने के लिए नाना ने किया नाती का अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुकिया प्रेमिका को पाने के लिए नाना ने किया नाती का अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Desk: यूपी की प्रयागराज पुलिस ने बच्चे के अपहरण के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया है. करेली थाना क्षेत्र से दो दिन पहले मासूम का अपहरण हुआ था. अपहरण का आरोप बच्चे का नाना लगा. आरोप है कि बच्चे के नाना ने फेसबुक प्रेमिका के लिए अपने 15 महीने के नाती का अपहरण कर लिया था. दो दिन पहले पंद्रह महीने के मासूम बच्चे का अपहरण करैली इलाके से हुआ था. पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बच्चे को सकुशल बरामद कर आरोपी नाना और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.           

रिश्तों को कलंकित करने वाली ये खबर प्रयागराज की है. जहां नाना ने ही फेसबुक प्रेमिका को पाने के लिए अपने ही नाती का अपहरण कर लिया और बच्चे को जान से मारने की धमकी दी. आरोपी नाना नन्हे सऊदी अरब में रहता था और फेसबुक से उसकी दोस्ती करेली की एक लड़की से फेसबुक पर हो गई. हालांकि, नन्हे पहले से ही शादीशुदा था लेकिन उसने अपनी फेसबुक फ्रेंड को शादी के लिए राजी कर लिया. इस बीच वह सऊदी अरब से भारत आया और अपने भांजे सलमान को लड़की के पास शादी का प्रस्ताव लेकर भेजा. लेकिन नन्हे की फेसबुक फ्रेंड और उसके भांजे सलमान की दोस्ती हो गई.

इसके बाद नन्हे से उसकी फेसबुक महिला फ्रेंड ने दूरी बना ली. जिससे नाराज होकर नन्हे ने अपने भांजे सलमान से बदला लेने की सोची. उसने अपने भांजे सलमान के 15 माह के भांजे जियान का 22 सितंबर को अपहरण कर लिया और सलमान को फोन कर अपनी फेसबुक फ्रेंड को वापस करने की मांग करने लगा.

बच्चे के अपहरण की जानकारी जब उसके पिता मंसूर अली को हुई, तो उसने पुलिस में बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की मदद से 48 घंटे के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने मुख्य अपहरणकर्ता नन्हे और उसके साथी दिलदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब दोनों ही आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. अब आरोपी नाना इस हरकत पर शर्मिंदा होकर माफी मांग रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News