बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गाड़ी में बड़े अधिकारियों का फर्जी बोर्ड लगा आम लोगों को ठगी के जाल में फंसाता था, पुलिस ने चार लाख के चेक के साथ किया गिरफ्तार

गाड़ी में बड़े अधिकारियों का फर्जी बोर्ड लगा आम लोगों को ठगी के जाल में फंसाता था, पुलिस ने चार लाख के चेक के साथ किया गिरफ्तार

पटना. राजधानी में एक शातिर को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो भोले भाले ग्रामीणों को लोन और सस्ती कीमत पर वाहन दिलाने के नाम पर ठगी का शिकार बनता था। साथ ही पुलिस उसके पास से  4 लाख 40 हजार का चेक, एक बैंक का जमा पर्ची, एक मोबाइल और एक वाहन भी जब्त किया है। वहन पर अधिकारियों के फर्जी बोर्ड लगा है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्धा स्मृति पार्क का है।  

पुलिस की पूछताछ में शातिर ठग 24 वर्षीय छोटे कृष्णा ने बताया कि चार चक्का वाहन में बड़े अधिकारी का बोर्ड होने से लोग आसानी से उसके झांसे में आ जाता था। शातिर ने बिहार स्टेट सेक्रेटरी, इंडिया एंटी करप्शन जैसे बड़े अधिकारियों का बोर्ड लगा रखा था। शातिर ने ठगी की एक पूरी टीम बना रखी थी, जो गांवों में भोले-भाले लोगों को सरकार द्वारा दिए जाने वाली योजनाओं में सब्सिडरी के नाम पर लोन और वाहन खरीदने का झांसा देकर ठगी करता था।

पुलिस ने इसके पास से 4 लाख 40 हजार का चेक, एक बैंक का जमा पर्ची, एक मोबाइल और अधिकारी का फर्जी नेम बोर्ड लगा चार चक्का वाहन बरामद किया है। हालांकि पुलिस की पूछताछ में इस शातिर ठग ने गुनाह स्वीकार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इसके नेटवर्क में शामिल बाकी सदस्यों की तलाश में जुट गई है।

Suggested News