बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरा आदमी जा रहा है उसको टेंडर दे देना, नहीं तो तुम्हारी खैर नहीं...धमकी भरे इस कॉल ने पुलिस की उड़ा दी नींद

मेरा आदमी जा रहा है उसको टेंडर दे देना, नहीं तो तुम्हारी खैर नहीं...धमकी भरे इस कॉल ने पुलिस की उड़ा दी नींद

N4N DESK : ज्यादा उड़ो नहीं, जितना कहा जाए, उतना ही सुनो...मेरा आदमी जा रहा है, उसको टेंडर दे देना...चीफ सेक्रेटरी बनकर एक शख्स ने गाजियाबाद के नगर निगम कमिश्नर को धमकाना शुरू किया। शुरू में कमिश्नर कुछ समझ नहीं पाए और चीफ सेक्रेटरी की इस हरकत से डर गये लेकिन उन्हें बातचीत के अंदाज से कुछ शंका हुई और उन्होंने पुलिस को पूरी बात बतायी।

नकली आईएएस बनकर करता था फर्जीवाड़ा

केस की गंभीरता को देखते हुए पूरे मामले की जांच एसटीएफ साइबर सेल को सौंप दी गयी। साइबर सेल के अधिकारियों ने तेजी से तहकीकात की और दो आरोपियों को धर-दबोचा। आरोपी के कब्जे से वह मोबाइल फोन भी बरामद कर ली गयी है जिससे वह अधिकारियों को धमकी देकर ठेके और सुविधाएं हासिल करता था। 

भेजे गये 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में

एसटीएफ ने दोनों आरोपियों को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया, जहां से उन दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी टेंडर हथियाने के लिए नकली आईएएस ऑफिसर बन जाते थे। कई बार छोटे अधिकारी उनके फोन कॉल से घबराकर उनकी बात मान लिया करते थे। बताया जा रहा है कि राजनीतिक हलकों में भी दोनों की तूती बोलती थी।   

एसटीएफ पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेना चाहती है ताकि यह पता चल सके कि, इन दोनों ने अबतक कितने लोगों को चूना लगाया है। एसटीएफ ने रिमांड की अर्जी कोर्ट में दाखिल की है। 

कमिश्नर की शिकायत पर हरकत में आयी पुलिस

एसटीएफ साइबर सेल में गाजियाबाद नगर निगम के कमिश्नर ने शिकायत दर्ज करायी थी कि एक शख्स लगातार उनके मोबाइल पर कॉल कर रहा है। वो आदमी अपने आप को चीफ सेक्रेटरी बताते हुए कहता है कि मैं अपना आदमी भेज रहा हूं इसको टेंडर देकर मुझे बताओ। शिकायत के बाद हरकत में आयी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया।

नोएडा के निठारी से हुई गिरफ्तारी

एसटीएफ साइबर सेल ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि कमिश्नर को धमकी भरा कॉल नोएडा के निठारी से किया जा रहा है। एसटीएफ ने दबिश देकर दो लोगों को निठारी से गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान बिजनौर निवासी साउद खान और बागपद निवासी नितिन के रूप में हुई है।  


Suggested News