नकली किरोसिन तेल की खेप बरामद, पुलिस ने पिकअप के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

नकली किरोसिन तेल की खेप बरामद, पुलिस ने पिकअप के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

KISHANGANJ : जिले की टाउन थाना पुलिस ने नकली किरोसिन तेल के अवैध धंधे को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नकली तेल लेकर जा रहे दो तस्करी को पिकअप सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तेल को बाजार में खपाने के लिए ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार दोनों तस्करों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इस कार्रवाई को लेकर बताया गया कि रामपुर चेकपोस्ट पर एक पिकअप पहुंची थी। इस दौरान खुद एसडीएम की मौजूदगी में पुलिस की जांच को देखकर पिकअप चालक गाड़ी को तेजी से लेकर  भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद एसडीएम शहनवाज अहमद न्यजी ने शक के आधार वाहन का पीछा किया और हलीम चौक के पास जाकर वाहन को पकड़ लिया गया। बाद में जब पुलिस ने गाड़ी की जांच की तो उसमें से भारी मात्रा में नकली किरोसिन तेल बरामद किया गया।

इस कार्रवाई को लेकर एसडीएम शहनवाज अहमद निवासी ने बताया कि वाहन जांच को देखकर पिकअप फरार होने की फिराक में था  जिसका पीछा करके हलीम चौक में पकड़ा गया है जिसमे भारी मात्रा में नकली किरोसिन तेल है मिला जिसे जब्त  कर लिया गया है। इसके साथ दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है और आगे की कार्रवाई के लिए किशनगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News