नकली मिनी शराब फैक्ट्री का हुआ खुलासा, भारी मात्रा में नकली शराब बरामद, बड़ा सवाल क्या थानेदार पर होगी कार्रवाई

नकली मिनी शराब फैक्ट्री का हुआ खुलासा, भारी मात्रा में नकली शराब बरामद,  बड़ा सवाल क्या थानेदार पर होगी कार्रवाई

PATNA : कुछ दिनों पहले में नकली शराब के सेवन करने से सैंकड़ो लोगों की मौत के बाद मुख्यमंत्री ने शराबबन्दी की मैराथन समीक्षा की थी जिसके बाद यह कहा भी था कि जिस किजी थाना क्षेत्र में अगर शराब का भंडार मिला और उस क्षेत्र में  उत्पाद पुलिस अगर छापेमारी करती है और शराब की बरामदगी होती है तो सम्बंधित थाना के थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा साथ ही दस सालों तक उसे थानेदारी नही मिलेगी। तो अब समय आ गया है क्योंकि राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में  अंग्रेजी शराब  बनाने वाली मिनी फैक्ट्री को  उत्पाद पुलिस ने पकड़ा है,और यह सब आलमगंज थाना पुलिस के नाक के नीचे ये सब हो रहा था।  उत्पाद पुलिस लगाताड़ शराब कारोबारियों पर नकेल कस रही है और शराब के धंधेबाजों को पकड़ रही है। इसी क्रम में बीती रात उत्पाद कमिश्नर के नेतृत्व में उत्पाद पुलिस ने आलमगंज में छापेमारी कर नकली शराब बनाने बाली मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। 

मामला आलमगंज  थाना क्षेत्र के nmch अस्पताल स्थित दुर्गा मंदिर के पास टीवी हॉस्पिटल के पास की है जहाँ एक छोटे से मकान  में नकली विदेशी शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री चल रही थी जिसे गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस ने छापेमारी कर शराब को जब्त कर लिया है। शराब बिसलेरी लिखे कार्टन में पैक किया जा रहा था। उत्पाद कमिश्नर ने बताया कि शराब बनाने के अन्य सामग्री मिली है।  जिसे थाना क्षेत्र में बहुत दिनों से संचालित किया जा रहा था जिसे जब्त किया जा रहा है और जो इससे जुड़े लोग है उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

लेकिन अब देखने बाली बात होगी कि क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेशानुसार की जिस किसी थाना क्षेत्र में शराब का भंडारण मिलता है और उत्पाद पुलिस अगर उसे पकड़ती है तो वहां के थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा। क्या ऐसा होता है या नही देखने वाली बात होगी, क्योंकि यह फैक्ट्री थाना के पॉश इलाके में चल रही थी और थाना को इसकी जानकारी नही होगी ऐसा हो ही नहीं सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News