बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली विभाग का फर्जी अधिकारी चढ़ा पुलिस के हत्थे, लोगों से वसूल रहा था पैसा...

बिजली विभाग का फर्जी अधिकारी चढ़ा पुलिस के हत्थे, लोगों से वसूल रहा था पैसा...

News4Nation : जहानाबाद के घोषी बाजार समेत कई जगहों पर अपने आप को  बिजली विभाग का अधिकारी बता कई उपभोक्ताओं के यहां जांच करने वाले फर्जी अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान जगह जगह से पैसे की उगाई करने की सूचना जहानाबाद के बिजली विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी अनिल कुमार को मोबाइल पर मिली.

कार्यपालक पदाधिकारी अनिल कुमार ने अपने कनीय अभियंता घोषी से जांच का जिम्मा दिया जिसमें खुद को अधिकारी फर्जी निकला. जिसके बाद मामले की सूचना तुरन्त स्थानीय थाना को दी गई.  थाना के द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर फर्जी अधिकारी ने अपना नाम राहुल शेखर बताया है जो जहानाबाद के शकुराबाद थाना के नोयवा का रहने वाला है. 

इस मामले में  बिजली विभाग कनीय अभियंता अजय कुमार ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.  पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया है कि आज सभी बिजली अधिकारी छठ पूजा को लेकर घाट पर निर्बाध बिजली आपूर्ति के काम में लगे थे.  इसी बीच उपभोक्ता के द्वारा फ़ोन आया कि स्पेशल टीम का अधिकारी मेरे मिल को चेक कर रहे है और डरा धमका रहे है. सूचना के बाद जांच की गई तो अधिकारी ही फर्जी निकला. 

फर्जी अधिकारी बन लोगों के यहां रेड कर वसूली के इस मामले के बाद अब पुलिस ये पता करने में लगी है कि राहुल ने कितने लोगों के साथ ठगी का खेल खेला है और वो ऐसा कब से कर रहा था. 

जहानाबाद से अजित की रिपोर्ट


Suggested News