बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या शर्मिष्ठा की बात सही हुई...भाषण भुला दिया जाएगा, तस्वीरें याद रहेंगी

क्या शर्मिष्ठा की बात सही हुई...भाषण भुला दिया जाएगा, तस्वीरें याद रहेंगी


पटना: भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में गुरुवार को भाग लेने नागपुर पहुंचे थें. इस दौरान उन्होंने आरएसएस के स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए राष्ट्रवाद की शिक्षा दी. इस कार्यक्रम में सम्मलित होने के बाद प्रणव मुखर्जी की एक फेक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
FAKE-PHOTO-OF-PRANAV-MUKHARJEE-VIRAL-IN-SOCIAL-MEDIA3.jpg
प्रणव मुखर्जी के कार्यक्रम में सम्मलित होने के बाद उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक फोटो ट्ववीट की. इस फोटो में प्रणव मुखर्जी ही हैं जो संघ नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरह ही अभिवादन कर रहे हैं. हालांकि यह असली फोटो नहीं है और इसे फोटोशॉप के माध्यम से बनाया गया है. असली फोटो में यह साफ दिख रहा है कि प्रणव मुखर्जी ने आरएसएस स्वयंसेवकों की तरह अभिवादन नहीं किया है. 
FAKE-PHOTO-OF-PRANAV-MUKHARJEE-VIRAL-IN-SOCIAL-MEDIA2.jpg
वायरल फोटो के बारे में शर्मिष्ठा मुखर्जी ने लिखा है कि जिस बात का डर था और जिसे लेकर मैंने अपने पिता को आगाह किया था. वही उनके साथ हुआ. शर्मिष्ठा ने इसका आरोप बीजेपी पर लगाया है. उन्होंने कहा कि जिस बात से हम डर रहे थें आखिरकार  भाजपा, आरएसएस के ‘‘डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट’’ ने हमारे साथ वही किया. गौरतलब है कि शर्मिष्ठा मुखर्जी ने प्रणव मुखर्जी को आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने से उस निर्णय का विरोध किया था और ट्वीट कर कहा था कि भाषण भूला दिया जाएगा और तस्वीरें याद रहेंगी. 

Suggested News