बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरती कानून व्यवस्था,ठप विकास कार्य एवं खाली खजाने की बहानेबाज़ी को सदन में मुद्दा बनाएगी भाजपा-अनंत ओझा

गिरती कानून व्यवस्था,ठप विकास कार्य एवं खाली खजाने की बहानेबाज़ी को सदन में मुद्दा बनाएगी भाजपा-अनंत ओझा

RANCHI : भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज शाम पार्टी विधायक दल की बैठक सम्पन्न हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी, वरिष्ठ नेता विधायक सीपी सिंह, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह सहित पार्टी के विधायक गण उपस्थित थे. 

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश महामंत्री एवं विधायक अनंत ओझा ने कहा कि दो महीने से राज्य में विकास कार्य पूरी तरह ठप है. सरकार ने ट्रेजरी तक मे ताले लगवा दिए. जनता के बीच चुनाव में बढ़ चढ़ के वायदे करने वाले लोगों ने खजाना खाली का बहाना बनाकर अपनी कमियों एवं अकर्मण्यता को छिपाना प्रारम्भ कर दिया है. ओझा ने कहा कि हेमंत सरकार ने जन हित मे चलने वाली गरीबों, किसानों, महिलाओं से संबंधित योजनाओं को बंद करना शुरू कर दिया.

उन्हीने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था चरमरा गई है. हेमंत सरकार हत्या की सरकार बन गई है. इस सरकार में आदिवासियों की नृशंश हत्या हो रही है. संसद से पारित कानून के समर्थन में निकले समर्थन जुलूस पर हिंसक पथराव, आगजनी और हत्या होती है और सरकार मौन साधे बैठी रहती है. सरकार ने हिंसा में मरने वाले के परिजनों की सुध नही ली. यह सरकार तुष्टीकरण की राह पर ही आगे बढ़ रही है.

ओझा ने कहा कि पार्टी के विधायक गण सदन में इन सारे मुद्दों को गंभीरता से उठाएंगे. भारतीय जनता पार्टी सदन में किसान ,मजदूर,दलित,वंचित,महिला एवं युवा बेरोजगारों की आवाज बनेगी. भाजपा राज्य के विकास को बाधित होते नही देख सकती. पार्टी सदन से सड़क तक संघर्षशील एवम सकारात्मक विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करेगी. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News