लूट की झूठी साजिश का पर्दाफाश, पुलिस ने बताया पीड़ित ने क्यों रचा यह सारा षडयंत्र

लूट की झूठी साजिश का पर्दाफाश, पुलिस ने बताया पीड़ित ने क्यों रचा यह सारा षडयंत्र

PATNA : 27 सितम्बर को राजधानी में लूट मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है, मामला राजधानी पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित वैशाली गोलंबर के पास का था जहाँ एचडीएफसी बैंक से खेमनीचक निवासी कॉन्ट्रक्टर मनोज कुमार को लूटने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी।

शुरूआती पूछताछ और जाँच में ही कदमकुआं थाने की पुलिस को मामला काफी संदिग्ध लग रहा था,लिहाजा  आगे घटना के हर तथ्यों पर अनुसंधान शुरू की गई। दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कॉन्ट्रक्टर मनोज कुमार काफी कर्ज में डूबा था ,कई लोगो से कर्ज ले चुका था जिसको चुकाने में असमर्थ होकर झूठी लूट की घटना का ढोंग रचा। पुलिस द्वारा बरामद  बाइक हीरो होंडा जो बिना नंबर प्लेट लगा नया बाइक था उसके डिक्की में रखे छह लाख रूपये लूट फरार हुआ था कड़ी पूछताछ में कॉन्ट्रेक्टर मनोज कुमार ने पुलिस के सामने सारा स्क्रिप्ट खोल दिया और इस झूठे लूट की साजिश से पर्दा उठ गया।

कदमकुआं थाना प्रभारी विमलेन्दु कुमार सहित उनकी टीम ने खेमनीचक इलाके से कथित तौर पर लूटे गए बाइक और कॉन्ट्रेकर मनोज कुमार के साथ इस घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफतार कर लिया है। पुलिस अब पकड़ में आये अपराधियों से आगे की पूछताछ कर करवाई करने में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News