बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की बरामदगी को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर लगाया लापरवाही करने का आरोप

बेटे की बरामदगी को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर लगाया लापरवाही करने का आरोप

BEGUSARAI : पिछले 5 दिन से लापता युवक के बरामदगी को लेकर परिजनों ने हर हर महादेव चौक पर एनएच31 जामकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया. दरअसल नगर थाना क्षेत्र के हरर्ख वार्ड नंबर 13 निवासी देवनंदन साहनी का पुत्र विशाल कुमार 14 फरवरी को  एक मजदूर के साथ एग्जाम देने के लिए कटिहार गया था. 

उसके बाद से ही वह घर वापस नहीं आया. घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों के द्वारा उसके मोबाइल पर जब फोन किया गया तो विशाल के द्वारा यह कहा गया कि मुझे मालदा में बंधक बना लिया गया और जो मजदूर मेरे साथ था. कह रहा है कि जिस कंपनी में हम लोग काम कर रहे थे. उस कंपनी से बकाया राशि जबतक नही दोगे. तबतक जाने नही देंगे. इस बात को लेकर परिजनों ने कंपनी के खिलाफ नगर थाना में आवेदन दिया. 

लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. परिजनों के द्वारा कहा जा रहा है कि वह एक कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर काम कर रहा था और मजदूर भी उसी कंपनी में काम करता है. मजदूर के द्वारा जबरन मेरे बेटे को बंधक बना लिया और कहता है कि कंपनी से पैसा दिलाओ नहीं दिलाओगे. तब तक मेरे ही पास रहना पड़ेगा. इसी बात से नाराज होकर आज परिजनों ने हर हर महादेव चौक स्थित एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया. 

परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. यहां तक कि कई बार नगर थाना और एसपी साहब से भी मिले फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. जिसके द्वारा मेरे पुत्र को बंधक बना लिया गया उसका नंबर भी दिया गया और कंपनी के पदाधिकारी के भी नंबर दिए गए. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. इसी से नाराज होकर आज हम लोग एनएच 31 को जाम कर हंगामा किए हैं. परिजनों ने कहा की सही समय पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं की गई तो मेरे पुत्र के साथ कोई अप्रिय घटना घट सकती है. इस घटना के बाद एनएच 31  कई घण्टों तक जाम रहा. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 


Suggested News