बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवार गया शॉपिंग करने और विधायक को पड़ा दिल का दौरा, विधायक की दुबई में मौत

परिवार गया शॉपिंग करने और विधायक को पड़ा दिल का दौरा, विधायक की दुबई में मौत

DESK. दुबई में भारत के विधायक की मौत हो गई है.  मुंबई के अंधेरी पूर्व से शिवसेना विधायक रमेश लटके का  दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह अपने परिवार के साथ दोस्त से मिलने के लिए दुबई गए हुए थे. इसी बीच वहीं पर अचानक मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि मुंबई के अंधेरी पूर्व से शिवसेना विधायक रमेश लटके का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ. उनका पार्थिव आज शाम तक मुंबई आने वाला है और कल उनका अंतिम संस्कार होगा. दुबई में जिस वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा उस समय  उनकी फैमिली बुधवार को शॉपिंग के लिए गई हुई थी. तभी उन्हें अचान हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया. महाराष्ट्र सरकार ने विधायक का पार्थिव शरीर  मुंबई लाने के लिए  प्रयास शुरू कर दिए हैं.

रमेश लटके 2014 में कांग्रेस के सुरेश शेट्टी को हराकर पहली बार अंधेरी पूर्व से महाराष्ट्र विधानसभा पहुंचे थे.. इसके बाद उन्होंने 2019 में निर्दलीय उम्मीदवार एम पटेल को हराया और दूसरी बार शिवसेना के विधायक बने. उनके निधन पर राज्यसभा सांसद और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने शोक जताते हुए लिखा- रमेश लटके जी के निधन की खबर सुनकर दुखी और स्तब्ध हूं कई अन्य नेताओं ने भी उनके निधन पर अपनी संवेदना प्रकट की. 

Suggested News