बॉलीवुड के लिए बुरी खबर, मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का न‍िधन

बॉलीवुड के लिए बुरी खबर, मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का न‍िधन

कई बॉलीवुड फिल्मो में काम करने वाली अभिनेत्री रीता भादुड़ी का सोमवार को बीती रात असमयिक निधन हो गया. रीता भादुड़ी अभी टीवी शो निमकी मुखिया में दादी का किरदार निभा रही थी. वह लंबे समय से बीमार चल रही थी और उन्हें किडनी की समस्या थी. पिछले 10 दिन से वह अस्पताल में भर्ती थीं. मात्र 62 साल की उम्र में ही रीता बॉलीवुड को अलविदा कह गईं. 
FAMOUS-ACTRESS-RITA-BHADURI-PASSES-AWAY3.jpg
इतनी जटिल बीमारी के बाद भी रीता टीवी इंडस्ट्री में अपना योगदान दे रही थी. हर दूसरे दिन उन्हें डाइलिसिस के लिए जाना पड़ता था पर उनके चेहरे पर कही भी इस बात का शिकन नहीं दिखाई देता था. उनके साथ काम करने वाले को-स्टार का कहना है कि बीमारी की हालत में भी वह काफी एक्टिव थी. निमकी मुखिया’ की पूरी स्टार कास्ट रीता (शो में नाम इमरती देवी ) को लेकर बहुत ही ज्यादा सपोर्टिव भी रहती थी. सभी उनकी ट्रीटमेंट को लेकर अपने शेड्यूल को एडजस्ट कर लेते थे.
FAMOUS-ACTRESS-RITA-BHADURI-PASSES-AWAY4.jpg
रीता के न‍िधन की जानकारी सीन‍ियर एक्टर श‍िशि‍र शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर दी. उन्होंने ल‍िखा कि ' बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं. उनका अंत‍िम संस्कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में होगा. हम सबके लिए वो मां की तरह थीं. उन्हें बहुत याद करेंगे...'
FAMOUS-ACTRESS-RITA-BHADURI-PASSES-AWAY2.JPG

Find Us on Facebook

Trending News