प्रसिद्ध चिकित्सक दिवाकर तेजस्वी ने कराया कोरोना वैक्सीनेशन, फोटो शेयर कर कही यह बड़ी बात

प्रसिद्ध चिकित्सक दिवाकर तेजस्वी ने कराया कोरोना वैक्सीनेशन, फोटो शेयर कर कही यह बड़ी बात

पटना। देश में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे डोज की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस कड़ी में बिहार में अब तक 50 फीसदी हेल्थ वर्करों ने अब तक वैक्सीनेशन कराया है। जिसमें कई चर्चित चिकित्सक शामिल हैं। बुधवार को इस सूची में एक और बड़ा नाम भी शामिल हो गया है। वह है राज्य के प्रसिद्ध फिजिशियन और पहल के चिकित्सा निदेशक डॉ. दिवाकर तेजस्वी का। बुधवार को उन्होंने वैक्सीन लगवाया, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

इस दौरान डॉ. तेजस्वी ने लिखा कि उनके साथ पत्नी डॉ. दीपिका तेजस्वी. मां किरण शरण और उनसे जुड़े 15 स्वास्थ्यकर्मियों ने भी कोरोना का टीकाकरण करवाया है। डॉ. तेजस्वी ने लिखा है कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। डॉ. तेजस्वी ने  सरकार और स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इतने बड़े टीकाकरण अभियान, जो कि पूरी तरह से निःशुल्क है, इसके लिए सरकार धन्यवाद के प्राथी हैं। उन्होंने कहा इस अभियान में सफल बनाने के लिए सभी के सहयोग की जरुरत है। इस दौरान उन्होंने विशेष रुप से इस अभियान से जुड़े लोगों को धन्यवाद दिया।

तीन करोड़ स्वास्थ्यकर्मियों को लगाया जाना है टीका

गौरतलब है कि देश में कोरोना वैक्सीनेशन बीते 16 जनवरी से शुरू हुआ था। जिसमें सबसे पहले हेल्थ वर्करों को टीका लगाया जाना है। फरवरी माह के अंत तक तीन करोड़ लोगों को टीका लगाया जाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें अब तक 44 फीसदी हेल्थ वर्करों को टीका लगाया जा चुका है। 

Find Us on Facebook

Trending News