World’s best conman पढ़कर 50 महिलाओं को किया ब्लैकमेल, ट्रिक से लड़कियों को फंसाने वाला गिरफ्तार

World’s best conman पढ़कर 50 महिलाओं को किया ब्लैकमेल, ट्रिक से लड़कियों को फंसाने वाला गिरफ्तार

Desk: यूपी पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कियों से नजदीकियां बढ़ाता था और फिर उनके साथ की गई अश्लील चैट और उनके फोटो को वायरल करने धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. यह मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है. 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 25 अलग-अलग कंपनियों के सिम और सात मोबाइल फोन बरामद किया जिनका प्रयोग वह लड़कियों से बात करने के लिए करता था. आरोपी के कब्जे से बरामद इन मोबाइल फोन्स में एक दर्जन से अधिक लड़कियों के अश्लील फोटो व चैट के स्क्रीन शॉट मिले हैं. गिरफ्तार शख्स पेड़ के नीचे  मशहूर नोवल 'World’s best conman' पढ़ता था. उस पर 50 महिलाओं को ब्लैकमेल करने का आरोप है. इस नोवल में दुनिया के उन लोगों के बारे में बताया गया है जो अपनी झूठ बोलने की ट्रिक से लड़कियों को फंसाते हैं, उनका विश्वास हासिल करते हैं और फिर उन्हीं को ब्लैकमेल करते हैं.

ब्लैकमेलर रवि मूल रूप से एटा का निवासी है. एक युवती की शिकायत पर उसपर ब्लैकमेल करने का मुकदमा थाने में दर्ज किया गया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रवि को ग्रेटर नोएडा के सिटी पार्क से गिरफ्तार किया. एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि आरोपी रवि लड़कियों से अश्लील चैट कर अश्लील चैट व फोटो का स्क्रीनशॉट अपने पास रखकर लड़कियों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था. उसने लड़कियों से बात करने के लिए पर अलग-अलग सिम के साथ अलग-अलग मोबाइल रखे हुए थे.  

एडीसीपी ने बताया कि रवि से पूछताछ करने पर पता चला कि वह लड़कियों का नंबर ऑनलाइन डाटा या फिर अन्य जगहों से चोरी कर लेता था. इसके बाद उनके मोबाइल पर अश्लील चैट भेजता था. जो लड़की उससे बात करने लगती थी उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बना देत था और फिर अश्लील फोटो के जरिए रवि इन लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. ऐसी ही एक युवती ने पुलिस में शिकायत की थी कि रवि ने उसके चैट और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे हजारों रुपये हड़पे थे और पैसों की डिमांड कर रहा था. पुलिस अब यह पता करने में लगी है कि रवि ने अब तक कितने लड़कियों को ब्लैकमेल किया है और कितनी धन की उगाही की है.


Find Us on Facebook

Trending News