फेमस सिंगर ताज का हुआ निधन, संगीत प्रेमियों के बीच Stereo Nation के नाम से थे प्रसिद्ध

फेमस सिंगर ताज का हुआ निधन, संगीत प्रेमियों के बीच Stereo Nation के नाम से थे प्रसिद्ध

DESK : फिल्म संगीत उद्योग से एक दुखद खबर सामने आई है। Stereo Nation के नाम से फेमस सिंगर तरसैन सिंह सैनी उर्फ ताज का आज निधन हो गया है। ताज की उम्र सिर्फ 54 साल थी। 

लंबे समय से थे बीमार

बताया गया कि ताज हर्निया की बीमारी से जूझ रहे थे. वे पिछले 2 साल से बीमार थे और कोमा में चले गए थे. कोमा में जाने के बाद से तो उनकी सेहत और भी बिगड़ गई थी। कोरोना काल के दौरान उनका ऑपरेशन होना था, लेकिन महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया।वे पिछले 2 साल से बीमार थे और कोमा में चले गए थे. कोमा में जाने के बाद से तो उनकी सेहत और भी बिगड़ गई थी। 

‘प्यार हो गया’ और ‘नाचेंगे सारी रात सोणयो’ गाने ने बनाया स्टार

सिंगर को Taz के नाम से भी जाना जाता था. उन्होंने 80s में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत क्रॉस कल्चरल एशियन म्यूजिक के साथ कर ली थी. उस दौरान सिंगर के नाचेंगे सारी रात, gallan Gorian और प्यार हो गया जैसे गाने पॉपुलर हुए थे. उन्हें शुरुआती करियर में ही फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला और संगीत जगत में उनका नाम होने लगा.

कोई मिल गया के मैजिक गाने को दी आवाज

90s में आए बैंड स्टीरियो नेशन के वे लीड सिंगर थे. उन्होंने बॉलीवुड की भी बड़ी फिल्मों के लिए गानेगाए हैं. उन्होंने कोई मिल गया, तुम बिन, Gallan Gorian और बाटला हाउस के गाने गाए हैं. बाटला हाउस में उन्होंने पॉपुलर सिंगर ध्वनि भानुशाली के साथ कोलाबोरेट किया था. इसके अलावा वे सालसा और डोन्ट स्टॉप डांसिंग जैसी मूवीज में भी नजर आ चुके हैं

Find Us on Facebook

Trending News