जेल में गाना गाकर चर्चित युवक की बदल गई किस्मत, इस मशहूर सिंगर ने कहा - मैं दूंगा गाने का मौका

जेल में गाना गाकर चर्चित युवक की बदल गई किस्मत, इस मशहूर सिंगर ने कहा - मैं दूंगा गाने का मौका

DESK : जेल में जाकर भी कोई शख्स सेलेब्रिटी बन सकता है, यह बात बक्सर के जेल में शराब पीकर गाना गानेवाले बंदी को देखकर समझा जा सकता है। जेल में गाए गाने के वीडियो ने बंदी को देश भर में इतना पापुलर कर दिया कि न सिर्फ उसे दो दिन में जेल से रिहा कर दिया गया। बल्कि अब उसे प्लेबैंक सिंगिग के लिए ऑफर मिलने लगे हैं। इन ऑफरों में सबसे बड़ा नाम मशहूर प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी का है।  आशिकी -2 सहित कई बड़ी फिल्मों में अपनी गायकी से लोगों का दिल जीत चुके अंकित तिवारी ने उस बंदी को म्यूजिक कंपनी के लिए एक गाना गाने का ऑफर दिया है। इस बात की जानकारी अंकित ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। 

कैमूर का रहनेवाला है बंदी

देवरिया से विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने इस शख्स का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'TV के पूर्व सहयोगी चंद्रमोहन कुमार मिश्रा के माध्यम से संपर्क करने पर पता चला कि ये कैमूर का गरीब युवक कन्हैया है। नशे में मिलने पर बिहार पुलिस ने इसे जेल भेजा। इनकी कानूनी मदद के उपरांत इन्हें सुधारने का प्रयास होगा।' शलभमणि त्रिपाठी ने बताया कि अब कन्हैया को जेल से रिहा कर दिया गया है। त्रिपाठी ने लिखा, 'साथ ही UP के मशहूर त्रिनेत्र स्टूडियो में गाने का अवसर भी उपलब्ध कराया जाएगा। नशा एक सामाजिक बुराई है और सिर्फ कला में शक्ति है इस बुराई को हराने की।

इसी ट्वीट की रीट्वीट करते हुए अंकित तिवारी ने लिखा, 'शलभमणि जी मैं इस व्यक्ति को अपनी म्यूजिक कंपनी की तरफ से एक गाना गाने का मौका देता हूं।' अंकित के अलावा कुछ और म्यूजिक कंपनियों ने भी कन्हैया को गाने का ऑफर दिया है। लेकिन, अब देखना होगा कि यह शख्स अंकित तिवारी द्वारा दिए गए मौके का कितना फायदा ले पाता है।


Find Us on Facebook

Trending News