फैंस ने सोनू सूद को बताया कल्कि अवतार, की थी स्टेट लेवल क्रिकेटर की मदद

फैंस ने सोनू सूद को बताया कल्कि अवतार, की थी स्टेट लेवल क्रिकेटर की मदद

Desk: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को उनके हेल्पिंग नेचर की वजह से लोगों का ढेर सारा सम्मान मिल रहा है. यहां तक कि सरकार ने भी सोनू सूद को बुलाकर उनकी प्रशंसा की थी. लॉकडाउन में सोनू सूद ने अपने हेल्पिंग नेचर की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. सोनू सूद ने सड़क पर दरबदर फिर रहे लोगों को बसों के जरिए उनके घरों तक पहुंचाया. एक्टर की छवि भारत की जनता के बीच एक रियल हीरो की बन गई है. हाल ही में सोनू के हेल्पिंग नेचर का एक और उदाहरण देखने को मिला.


सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वहां पर वे लोगों की मदद का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. किसी को घर पहुंचाना हो, जरूरतमंदों की मदद करना हो या विदेश में फंसे छात्रों को वापस भारत लाना हो, सोनू सूद सबकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने विदेश में फंसे छात्रों को वापस लाने का सराहनीय काम किया. इसके अलावा सड़क पर लाठी से करतब दिखाने वाली महिला की मदद की और उसके लिए कोचिंग इंस्टिट्यूट खोल लिया. अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने एक एसपाइरिंग क्रिकेटर की मदद की है.

दरअसल दीरज सिंह नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- भैया मैं डिसेबल साइड से स्टेट के लिए क्रिकेट खेलता हूं. मैं अपर लेवल में खेलना चाहता हूं. क्या आप मुझे सीजन बॉल से खेलने के लिए मजबूत बैट दिला सकते हैं जिसमें आपका ऑटोग्राफ भी हो. प्लीज सोनू भाई. मैं मिडल क्लास से हूं और बैट की कीमत 10 हजार से ज्यादा की है.




Find Us on Facebook

Trending News