SHEKHPURA NEWS : फांसी के फंदे से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

SHEKHPURA NEWS : फांसी के फंदे से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

SHEKHPURA : जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनकर नगर मोहल्ले में फांसी के फंदे में झूलती एक युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में लोग शव को देखने पहुंच गए.  स्थानीय लोगों द्वारा इस घटना की सूचना बरबीघा थाना को दिया गया. घटना की सूचना पाते ही बरबीघा थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर फंदे से झूलते हुए युवती के शव को नीचे उतारा. 

युवती की पहचान नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ससौर गांव निवासी अमरनाथ प्रसाद की 20 वर्षीय पुत्री सोनम कुमार के रूप मे की गई. जो पिछले कुछ दिनों से बरबीघा में किराए के मकान लेकर रह रही थी. जबकि युवती के साथ अहियापुर मुसहरी गांव का युवक भाई -बहन का रिश्ता बता कर किराए के मकान में रहता था. इसी बीच अहले सुबह संदिग्ध अवस्था मे युवती का शव झूलता मिला. 

मृतिका के परिजनों ने बताया की जबसे वह इस लड़के के संपर्क में आई. उसके बाद परिवार के बातों को अहमियत नहीं देती थी. पिछले छः सात महीनों से बरबीघा में अलग-अलग जगह पर रहती थी. जिस मकान से शव बरामद हुआ. इस मकान में मात्र चार दिन पहले मकान किराया पर लिया था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गयी है. 

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News