Holi News : 45 वाँ फरकिया स्टेट महामूर्ख सम्मेलन का हुआ आयोजन, तलवार से फीता काटकर कार्यक्रम का हुआ उद्घाटन

Holi News : 45 वाँ फरकिया स्टेट महामूर्ख सम्मेलन का हुआ आयोजन, तलवार से फीता काटकर कार्यक्रम का हुआ उद्घाटन

KHAGARIA : शहर के कैलाश झा किंकर नगर केपीभी सभागार में प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी बिहार नगर ग्राम कल्याण परिषद् के तत्वावधान में फरकिया की शान 45 वाँ फरकिया स्टेट महामूर्ख सम्मेलन सह होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. 

समारोह का उद्घाटन जदयू जिला अध्यक्ष बब्लू मंडल, मुखिया संघ के जिला सचिव सह कोषाध्यक्ष मक्खन साह, सगासा बिहार के प्रदेश उपाध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, परिषद् के संस्थापक अरूण वर्मा  एवं सुरेश पोद्दार ने संयुक्त रूप से तलवार से फीता काटकर किया. समारोह के संचालन में सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष किरणदेव यादव ने बेहतर भूमिका निभाया. 

वक्ताओं ने कहा कि फरकिया स्टेट महामूर्ख सम्मेलन के माध्यम से जिले वासियों को भाईचारे, शांति-सौहार्द बनाये रखने के लिए  होली पूर्व एक बेहतर संदेश देने का काम किया जा रहा है. महामूर्ख सम्मेलन खगड़िया के लिए सांस्कृतिक धरोहर है. जहाँ हर प्रकार के कलाकारों को सम्मान मिलता रहा है. समारोह में डेंजरस डांस कम्पनी के कलाकारों, भोजपुरी  गायकों, कवियों, पत्रकारों, बुद्धिजीवीयों, सामाजिक कार्यकर्ता व राजनीतिक दल के नेताओं ने अपने अपने प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News