फ़रहान अख्तर ने अपनी फ़िल्म ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ के आठ साल पूरे होने पर लिखा भावुक संदेश

फ़रहान अख्तर ने अपनी फ़िल्म ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ के आठ साल पूरे होने पर लिखा भावुक संदेश

News4Nation: फ़िल्म ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ को कल यानि कि 15 जुलाई को पूरे आठ साल हो गए हैं। यह फ़िल्म वर्ष 2011 में 15 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। कल के दिन इस फ़िल्म को पूरे आठ साल हो गए हैं। इसके उपलक्ष में फ़रहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक भावुक संदेश लिखा था।

 उन्होंने लिखा, “बैगवती के मूव ऑन होने के पूरे आठ साल हो गए हैं, ऐसे ही जीवन में हमेशा आगे बढ़ते रहें। आप सभी की वजह से यह संभव हो सका और यह फ़िल्म सफ़ल हुई। आप सभी के प्यार और आर्शिवाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” इस फ़िल्म में फ़रहान अख्तर के अलावा ऋतिक रोशन, अभय देओल, कटरीना कैफ़, कल्कि कोचलिन जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में थे। इस फ़िल्म ने क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा खूब तारीफ़ें बटोरी थी। इसी कारण फ़रहान अख्तर के लिए यह फ़िल्म यादगार है। 

 फ्रेंडशिप गोल्‍स देने वाली यह फिल्‍म बड़ी हिट साबित हुई थी और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा बिज़नेस किया था। इस फ़िल्म को फ़रहान अख्तर की बहन ज़ोया अख्तर ने ही निर्देश किया था। इसके साथ ही ज़ोया अख्तर को इस फ़िल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का फ़िल्मफेयर अवार्ड भी मिला था और साथ ही इस फ़िल्म को भी सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म का फ़िल्मफेयर अवार्ड मिला था। इस फ़िल्म द्वारा मिली इन सब उपलब्धियों के कारण फ़रहान अख्तर के लिए यह फ़िल्म खास है।

बताते चलें कि फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा प्रोड्यूस की गई थी।  


Find Us on Facebook

Trending News