एसबीआई में दुसरे के खाता से पैसे निकाल रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसबीआई में दुसरे के खाता से पैसे निकाल रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BAGAHA : रामनगर के गोलाबाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की हरिनगर शाखा से दूसरे के नाम पर रुपये निकालने का प्रयास करते एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के चंद्रौल गांव निवासी सरफुल यादव पिता हरिहर यादव के रूप में हुई है. मामले में बैंक के सहायक व मटियरिया थाना क्षेत्र के मेहनौल गांव निवासी रंजन कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

बताया जाता है कि भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर आरोपी पैसे निकालने के चक्कर में था. जिसे बैंक कर्मियों के तत्परता से पकड़ लिया गया. बैंक के काउंटर पर ग्राहकों के जमा निकासी का कार्य चल रहा था. इसी दौरान आरोपी तिलेश्वर बैठा नाम के व्यक्ति के पासबुक के साथ 25 हजार की पर्ची लेकर आया. जिसका खाता नंबर 11433257884 है.  

आरोपी ने अंगूठे के निशान के जगह पर खुद का निशान लगाया हुआ था. काउंटर पर जब खाता से ग्राहक के फोटो का मिलान किया गया तो वह मैच नहीं हुआ. संदेह होते ही बैंककर्मियों ने उसे पकड़ लिया. जिसके बाद बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. पूछताछ के क्रम में उसका नाम व पता जानकारी हुई.  थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेज दिया गया. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News