बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में करंट की चपेट में आने से किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में करंट की चपेट में आने से किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : पीरपैंती प्रखण्ड के मोहनपुर पंचायत में गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे अपने खेत जा रहे  प्रकाश मंडल(52) की मौत बिजली का झटका लगने से हो गया। बिजली का झटका लगता देख पत्नी निर्मला देवी (48) दौड़ी। जिससे गिरकर वह घायल हो गई। प्रकाश अपने पीछे पत्नी सहित दो बेटा व तीन बेटी छोड़ गए। बेटा गणेश मंडल मोहनपुर पंचायत का वार्ड सदस्य भी है।

भाजपा नेता सितांशु मंडल और बच्ची मंडल ने बताया की छोटी मोहनपुर होकर मछली मारने वाले पोखर पर गांव के बिजली के खम्मा से तार लेकर गया है। जो जमीन से महज 4 से 5 फिट की उंचाई पर है। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने बिजली विभाग को भी दिया है। लेकिन बिजली विभाग के लापरवाही के कारण गुरुवार को प्रकाश मंडल की जान चली गई। ग्रामीणों द्वारा बताया गया की मोहनपुर पंचायत के बिजली बिल रीडर को भी मौखिक रूप से जानकारी दिया गया है। 

जब इसकी जानकारी बिजली विभाग के एसडीओ को फोन पर दी गयी तो उनके द्वारा बताया गया की घटना की जानकारी हमे नही है। इसमें बिजली विभाग कुछ नही करेगा। अगर गांव वाले बिजली चोरी कर के जला रहे है तो इसमें बिजली विभाग की क्या गलती है। जब पूछा गया की आपके विभाग के द्वारा मीटर रीडर इसकी सूचना अपने विभाग को दे सकता है की नही तो बताया गया की नही रीडर सिर्फ बिजली रीडर ही करेंगे। घटना के दौरान बिजली विभाग से कोई भी पदाधिकरी या कर्मचारी घटना का जायजा लेने नही पहुंचा। एकचारी थाना घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल अपने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News