सड़क हादसे में मौत: खाद के लिए सड़क पार कर रहा था किसान, वाहन की चपेट में आने से मौत

सड़क हादसे में मौत: खाद के लिए सड़क पार कर रहा था किसान, वाहन की चपेट में आने से मौत

औरंगाबाद. अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक किसान की मौके पर मौत हो गई. घटना एनएच दो पर औरंगाबाद फार्म की है. मृतक की पहचान हरिहरगंज थाना क्षेत्र के डेमा ग्राम निवासी योगेंद्र यादव के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि किसान यूरिया लेने आया था. यहां सड़क पार करने दौरान एक वाहन की चपेट में आ गया, जसके चलते किसान की ही मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि जिले में इन दिनों यूरिया खाध की कालाबजारी को लेकर बड़े पैमाने पर सौटेज हो गया है. इसको लेकर किसान दूर दूर से चलकर जिला मुख्यालय पहुच रहे हैं, जहां बिस्कोमान के माध्यम से लोगों को यूरिया मिल रहा है. इसको लेकर लम्बी कतार लोगों को लगाना पड़ता है. इसी कारण आज मृतक अपने घर से पहले ही औरंगाबाद के लिए चल दिये थे, यह घटना तब घटी जब फार्म पर एनएच को पार कर रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया, जिन्हें ग्रामीणों के द्वारा हॉस्पिटल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना की खबर  मिलते ही परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है. वही घटना की खबर मिलते ही जिला परिषद सदस्य अनिल कुमार ने इस घटना का आरोप जिला प्रसासन तथा एनएच दो के अधिकारियों पर लगाया है. साथ ही जिला प्रशासन से मुआबजे की भी मांग की है.

Find Us on Facebook

Trending News