बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसान पिता ने बेटे को भेजा परीक्षा की तैयारी करने, यहां शौक पूरा करने के लिए करने लगा एटीएम में सेंधमारी, हुआ गिरफ्तार

किसान पिता ने बेटे को भेजा परीक्षा की तैयारी करने, यहां शौक पूरा करने के लिए करने लगा एटीएम में सेंधमारी, हुआ गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर रुपए उड़ाने वाले एक छात्र को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है । मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र का है, जहां शिवाजी पार्क के पास स्थित BOI ATM मशीन के कैश स्लॉट लोहे की पत्ती लगा ग्राहकों के रुपए उड़ाने वाले नयन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि नयन कुमार पटना के मुन्ना चक में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाला छात्र है जिसको एटीएम में सेंधमारी करते पुलिस ने धर लिया है ।मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी पार्क के पास रहने वाले सुधांशु कुमार BOI ATM से रूपए की निकासी करने गए थे जिस दरम्यान कार्ड डालकर 5 हजार की राशि निकालने पहुंचे ,कई बार प्रयास करने के बाद भी पीड़ित सुधांशु कुमार के रुपए की निकासी नहीं हुआ।

पीड़ित एटीएम के बाहर निकल वहीं खड़े थे तभी आरोपी  नयन कुमार वहां पहुंचा और BOI के एटीएम में दाखिल होकर एटीएम मशीन से छेड़ छाड़ करने लगा जिसे देख पीड़ित सुधांशु कुमार शोर मचाने लगा तभी वहां से गुजर रहे कंकड़बाग पुलिस की गस्ती दल ने पीड़ित के आरोप पर धर लिया वही तलाशी में उसके पास से 5 हजार कैश और लोहे के पतले टुकड़े को बरामद किया है।

 जिसके बाद गिरफ्तार नयन कुमार को थाने लाया गया। जहां पूछताछ में गिरफ्तार नयन कुमार ने बताया कि वह नालंदा जिले के नूरसराय का रहने वाला है। उसके पिता किसान है पटना में किराए में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता है फिलहाल पुलिस गिरफ्तार नयन कुमार से उसके नेटवर्क  को खंगालने में जुटी है।

Suggested News