जंगली सूअर ने किसान पर किया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

जंगली सूअर ने किसान पर किया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

KAIMUR : कैमूर से एक बड़ी खबर आ रही है. जहाँ एक जंगली सूअर ने एक किसान को मौत के घाट उतार दिया है. बताते चलें की जिले में  आजकल जंगली सूअर के आतंक से लोग परेशान हैं. सूअर कैमूर के पहाड़ी से धान खाने के लिए मैदानी क्षेत्रों में आ जाते हैं. जंगली सूअर से सुरक्षा के लिए किसान अपना हर दांव लगा देते हैं. 

इसे भी पढ़े : मछली मारने के दौरान मगरमच्छ ने किया किशोर पर हमला, किशोर की गयी जान

इतना ही नहीं किसान धान की सुरक्षा करने के लिए छुपकर रहते हैं. उसके बाद जंगली सूअर धान को तो खाते ही हैं. लेकिन किसानों को भी अपना टारगेट बना लेते है और किसानो के ऊपर भी जानलेवा हमला कर देते हैं. आज जंगली सूअर के हमले से एक किसान की मौत हो गई. बता दें कि नुआंव के अखिनी गांव के बगीचे में किसान बैठ कर अपने धान की रखवाली कर रहा था. उसी दौरान एक जंगली सूअर ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. सूअर के हमले से किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

इसे भी पढ़े : नालंदा में धरने पर बैठे ठेकेदार, ग्रामीण कार्य विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा

घायल अवस्था में उसे ग्रामीणों ने नुआंव के पीएचसी लाया.जहाँ प्राथमिक उपचार कर उसे सदर अस्पताल भभुआ के लिए रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल भभुआ मे इलाज के दौरान किसान की मौत हो गई. वही इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News