बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में किसान की गला दबाकर हत्या, खंधा पर मिली लाश

जमीनी विवाद में किसान की गला दबाकर हत्या, खंधा पर मिली लाश

NALANDA : जिले से जमीन विवाद में एक किसान की हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है। इस बावत मृतक किसान के परिजनों की ओर से थाने में नामजद मामला दर्ज कराया गया है।  पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना हिलसा थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक किसान कमसिन जमादार गुरुवार को अपने खेत में पटवन करने गया था। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरु की। इस दौरान खंधा के समीप उसकी लाश पड़ी मिली। 

इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों ने गांव के ही रुदल और बालेश्वर नामक दो लोगों पर उसकी गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि इन दोनो से मृतक कमसिन जमादार का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उसी विवाद को लेकर गुरुवार को अकेला देखकर दोनो ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।   

वहीं हिलसा थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि मृतक के परिजनों ने गला दबाकर हत्या का आवेदन दिया है। आवेदन में गांव के ही रुदल और बालेश्वर नामक व्यक्ति पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया गया है। परिजनों के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News