Bihar Crime News: चुनावी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bihar Crime News:  चुनावी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

भोजपुर… खबर बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र से आरही  है जहां सिअरुआ गांव में बुधवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने दरवाजे पर बैठे एक किसान की गोली मारकर हत्या (Murder In Bhojpur) कर दी. मृतक के सीने में दो गोली मारी गई है. घटना के बाद हथियारबंद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. 

जानकारी के अनुसार मृतक सिअरुआ गांव निवासी रामगोविंद महतो का 48 वर्षीय पुत्र नारद महतो है जो पेशे से एक किसान था. वो गाड़ी भी चलाया करता था. मृतक के चचेरे भाई वशिष्ठ महतो ने एक मुखिया सहित पांच लोगों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि छह माह पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था जिसको लेकर विवाद चला रहा था. इसके साथ ही मुखिया से जुड़े एक केस में वह गवाह भी थे जिसको लेकर मुखिया द्वारा उन्हें गवाही देने को लेकर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी जा रही थी. 

उसने बताया कि दोपहर से ही हथियारबंद अपराधियों द्वारा उनके घर की रेकी की जा रही थी. बुधवार की देर शाम जब वह अपने दरवाजे पर बैठे थे तभी पांच-छह की संख्या में हथियारबंद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. पुलिस ने तत्वरित करवाई करते हुए आरोपी मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है एवं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी शीला देवी एवं पांच बच्चे हैं. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.  

Find Us on Facebook

Trending News