बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में खाद की किल्लत को लेकर किसानों ने किया सड़क जाम, दुकानदार की जमकर की पिटाई

सीतामढ़ी में खाद की किल्लत को लेकर किसानों ने किया सड़क जाम, दुकानदार की जमकर की पिटाई

SITAMARHI : जिले में खाद की किल्लत और दुकानदार के मनमानी से किसानो मे भारी आक्रोश व्याप्त है। खाद की किल्लत से तरस रहे लोगों का आक्रोश सोमवार को जिले के खाद दुकान पर देखने को मिला। जहां स्टॉक के बावजूद किसान को खाद मुहैया न कराने पर आक्रोशित लोगों द्वारा दुकान संचालक रामबाबू की पिटाई कर दी गई। 


लोगों का आक्रोश देख किसी तरह से दुकान संचालक दुकान बंद कर फरार हो गया।  दुकान बंद कर फरार होने के बाद लोगों का आक्रोश और बढ़ गया और सैकड़ों की तादाद में महिला पुरुष ने सीतामढ़ी मेजरगंज पथ पर दुकान के सामने धरना पर बैठ गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची रीगा थाना पुलिस के द्वारा आक्रोशितों को समझा कर सड़क जाम खुलवाया गया। पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने में जुट गई। 

मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा की कालाबाजारी करने के कारण दुकानदारों द्वारा देर से दुकान खोली जाती है और जल्द दुकान बंद कर दी जाती है। महिला किसान सुनीता देवी ने बताया कि 4 दिन से वह दुकान पर सुबह से दुकानदार का इंतजार कर रही थी। 

आज भी दुकानदार पहुंचा और अपने लोगों को खाद देकर जा रहा था। इसी दौरान आक्रोशित लोगों द्वारा उसे घेर लिया गया। इस बार दुकानदार रामबाबू द्वारा सभी किसानों के साथ अभद्रता की जाने लगी, इससे आक्रोशित लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News