बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी की जनसभा में किसानों ने छोड़े हजारों सांड, बोले- CM को पता चले कि कितनी तकलीफ होती है

योगी की जनसभा में किसानों ने छोड़े हजारों सांड, बोले- CM को पता चले कि कितनी तकलीफ होती है

Desk. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं सीएम योगी के आने से पहले ही क्षेत्र के किसानों ने जनसभा स्थल के पास हजारों गाय, बैल और सांडों को छोड़ दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इसकी पुष्टि न्यूज फॉर नेशन नहीं कर रहा है। किसानों का कहना है कि सीएम को भी पता चलना चाहिए गाय-सांड से हमें कितनी समस्या होती है। वहीं, दूसरी तरफ प्रशासन का कहना है कि सीएम की जनसभा में कोई दिक्कत न हो, इसकी पूरी तैयारी है। इन जानवरों को यहां से हटाया जाएगा। 

प्रशासन का कहना है कि किसानों से बात की जा रही है। हालांकि 4 बजे से होने वाली सभा में सीएम अभी तक नहीं पहुंचे हैं। अभी भी उनका इंतजार हो रहा है। माना जा रहा है कि जानवरों की वजह से ही उनके कार्यक्रम को पीछे हटाया गया है। प्रदेश में आवारा छुट्टा जानवर बड़ी परेशानी का सबब हैं। इसके चलते सड़कों पर जगह-जगह आवारा छुट्टे जानवरों का झुंड देखने को मिलता है। सबसे ज्यादा इन जानवरों से किसान परेशान हैं। ये बड़े पैमाने पर किसानों की फसलें लगातार बर्बाद कर रहे हैं।

वहीं सीएम योगी के जनसभा में सांडों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीएम बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा पर आज की जनसभा कर रहे हैं। गौरा सैलक गांव के पास मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा है। इसका समय 4 बजे था, लेकिन अभी सीएम पहुंचे नहीं हैं। जनसभा स्थल पर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इन्ही तैयारियों के बीच किसानों ने जनसभा स्थल पर दर्जनों आवारा छुट्टा जानवर खदेड़ कर पहुंचा दिया है। किसानों के विरोध का ये तरीका एकदम अलग है।

Suggested News