बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुआवजे को लेकर अगुवानी पुल के अप्रोच पथ का काम किसानों ने कराया बंद, पुलिस पर किया पथराव, बचाव में पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुआवजे को लेकर अगुवानी पुल के अप्रोच पथ का काम किसानों ने कराया बंद, पुलिस पर किया पथराव, बचाव में पुलिस ने किया लाठीचार्ज

BHAGALPUR : सुलतानगंज अगुवानी पुल के अप्रोच पथ में जमीन अधिग्रहण के मामले को लेकर कसीमपुर वार्ड 8 के ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर पुल में हो रहे कार्य को बंद करा दिया। जिसके बाद मौके पर डीसीएलआर गिरिजेश कुमार, सीओ शंभू शरण राय, बीडीओ मनोज कुमार मुर्मू और थाना अध्यक्ष लाल बहादुर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। रैयत किसान से बातचीत के दौरान ईट पत्थर चलने लगी। जिसमें बीएमपी के जवान श्याम चरण के सिर में चोट लग गई और वह घायल हो गए। 


इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लाठी डंडे से प्रहार करते हुए काशिमपुर के कई ग्रामीणों को घायल कर दिया। ग्रामीणों ने बताया की हमलोग मुआवजे की मांग को लेकर काम को बंद करा रहे थे। तभी पुलिसकर्मियों ने हमलोगों के ऊपर हमला कर दिया। जिसमे हमारे घर के कई सदस्य व ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गए है। 

उन्होंने कहा की हमलोगो का मोबाइल भी वीडियो बनाने के दरमियान चकनाचूर कर दिया और मोबाइल को छीन लिया गया है। साथ ही बीएमपी के जवान श्याम चरण ने बताया की अगुवानी पुल के कार्य को बंद कराने पर रैयत किसानों को हटाने गए थे। जिसके बाद पथराव होने लगा। जिसमे की मेरे सिर में पत्थर लगने से मैं घायल हो गया। इस घटना में एसपी सिगला कंट्रेकशन का एक पोकलेन मशीन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पदाधिकारियों के द्वारा जिला पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को देने पर घटना पर जल्द पहुंचने की बात सामने आ रही है। आगे की कार्यवाही के लिए अधिकारी अलर्ट दिख रहे है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News