बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फैशानिस्ता फैशन प्रदर्शनी सह सेल का हुआ शुभारंभ, 20 शहरों से 45 ब्रांड्स हो रहे हैं शामिल

पटना में फैशानिस्ता फैशन प्रदर्शनी सह सेल का हुआ शुभारंभ, 20 शहरों से 45 ब्रांड्स हो रहे हैं शामिल

PATNA : राजधानी के एक होटल में आज फैशानिस्ता फैशन और लाइफ स्टाइल प्रदर्शनी का शुभारंभ हुआ. इसमें भारत के 20 शहरों के 65 से ज्यादा फैशन डिजाइनर के कपडे और अन्य सामान उपलब्ध है. फैशानिस्ता फैशन के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि 26 शहरों में करीब 250 यादगार प्रदर्शनी सह सेल लग चुका है. 12 वर्षो से इस क्षेत्र मे कार्य करते हुए कई पुरस्कार भी हासिल हुए हैं. 

उन्होंने कहा कि   फैशानिस्ता का लक्ष्य छोटे शहरों में फैशन ट्रेंड्स को प्रचलित करना है. चाहे फैशनेबल कपड़ों की शॉपिंग हो या शादी की या उपहारों की या अपने कलेक्शन में नए फैशनेबल कपड़े जोड़ने हो. फैशानिस्ता के पटना प्रदर्शनी में सब कुछ मौजूद है. फैशानिस्ता फैशन के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि यहाँ आकर्षक और विभिन्न कलेक्शन के साथ इंडो वेस्टर्न पोशाक, नए आधुनिक हाई एंड फैशन फुटवियर और डिजाइनर कपड़ों के इतने सारे विकल्प जो महिलाओं को मनमोहित कर देगा. 

यहाँ बेहतरीन हैंडलूम सिल्क मैटेरियल, लाजवाब पोशाक, कई सुंदर आधुनिक और शानदार ड्रेसेस, गोटा पट्टी और डिजाइनर वियर का एक रेंज मौजूद है. वहीँ घर सजावट के लेटेस्ट और आधुनिक वस्तुएं बहुमूल्य और पारंपरिक ज्वेलरी सेमी फॉर्मल और इंडो वेस्टर्न डिजाइन क्लासी और ट्रेंडी हेयर एक्सेसरीज आलीशान जयपुरिया पोशाक भी उपलब्ध है. उन्होंने कहा की जयपुर, आगरा, इंदौर, असम, हरियाणा, लखनऊ, कानपुर, पटना जैसे 20 शहरों से लगभग 45 से भी अधिक फैशन और लाइफ़स्टाइल ब्रांड्स इस प्रदर्शनी में भाग ले रहे हैं.

Suggested News