'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' की सीरीज 'हॉब्स एंड शॉ' ने किया दर्शकों को निराश....

 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' की सीरीज  'हॉब्स एंड शॉ' ने किया दर्शकों को निराश....

अक्सर ये देखा जाता है की जब भी किसी हिट फिल्म की सीरीज़ बनती है तो दर्शकों की उम्मीदें बढ़ जाती है ,वो मन ही मन मान लेते है की ये सीरीज़ पिछली सीरीज़ से बेहतर हो या उस जैसा तो हो ही ,अब अगर फिल्म थोड़ी भी कम बेहतर हुई  तो उस फिल्म को लोग कम पसंद करते हैं।    

हॉलीवुड की बड़ी एक्शन फ़िल्मों की सीरीज़ में आने वाली फ़िल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’ ने आज बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है, साथ ही दर्शकों को काफ़ी निराश भी किया। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज़ की अन्य फ़िल्मों में जिस तरीके का कमाल दिखाया गया है, उसके हिसाब से यह फ़िल्म फीकी पड़ गई। 

इस फ़िल्म में स्पीड, रोमांच, कॉमेडी का तड़का है, परंतु फ़िर भी यह फ़िल्म कुछ खास करने में नाकाम रही। दर्शकों को इस फ़िल्म से जितनी उम्मीदें थीं, उसके हिसाब से फ़िल्म में कुछ खास नहीं है। हालांकि हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने हर बार की तरह जबरदस्त एक्शन किया है। इसके साथ ही अभिनेता जेसन स्टैथम ने भी कमाल के स्टंट किए हैं, परंतु फ़िल्म की कहानी कमज़ोर दिखी। 

सीन की बात की जाए तो फ़िल्म के कुछ सीन काफ़ी प्रभावशाली भी थे। एक सीन में ड्वेन जॉनसन उड़ते हुए एक हेलीकॉप्टर को जंजीर में बांधकर अपने हाथ से रोक लेते हैं। इसके अलावा इस फ़िल्म के अंत के सीन भी काफ़ी प्रभावशाली थे। आपको बता दें कि यह पूरी फ़िल्म 135 मिनट की है। अभिनेत्री वैनेसा किर्बी भी इस फ़िल्म में बेहद ही खूबसूरत लगी हैं। फ़िल्म को आईएमडीबी द्वारा 10 में 7.5 स्टार्स मिले हैं। वहीं दर्शक भी जब इस फ़िल्म को देखकर सिनेमा घरों से निकले तो काफ़ी निराश दिखे।

Find Us on Facebook

Trending News