दोस्त की बहन पर बुरी निगाह रखने के कारण हुई थी फास्टफुड दुकानदार की हत्या, दो जिगरी दोस्तों ने दिया था घटना को अंजाम

दोस्त की बहन पर बुरी निगाह रखने के कारण हुई थी फास्टफुड दुकानदार की हत्या, दो जिगरी दोस्तों ने दिया था घटना को अंजाम

GAYA : बिहार के गया में तीन जिगरी दोस्तों के बीच एक ऐसा मोड़ आया जब दोस्ती की सारी कसमे वादे भूल कर दोस्त ने दोस्त का ही गला रेतकर निर्मलता पूर्वक हत्या कर डाली।  पूरा मामला गया के विष्णुपद थाना क्षेत्र के चांद चौरा मोहल्ले की है। पुलिस इस घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार हत्यारों में शामिल विष्णुपद थाना क्षेत्र के नई सड़क मोहल्ले के रहने वाले पिंटू कुमार और सूरज रजक उर्फ मंगल रजक को गया पुलिस ने हत्या में उपयोग लाने जाने वाले चाकू और एक मोबाइल के साथ खून से सने कपड़े बरामद किये हैं। आज गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कड़ी पूछताछ के दरमियान हत्यारों ने अपने दोस्त की हत्या करने की बातें कबूल की है। 

दरअसल,  दो दिन पहले शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के मंगला गौरी इलाके में फास्टफुड दुकान चलानेवाले  24 वर्षीय युवक सोनू गुप्ता की दुकान पर अपराधियों ने फास्ट फूड की खरीदी की और उसके बाद तू तू मैं मैं की नौबत हिंसक वारदात तक पहुंच गई और उसकी हत्या चाकू से गला रेत कर अपराधियों ने कर दी। जिसके बाद से ही यह बात सामने आ रही थी कि युवक को पहले फोन कर बुलाया गया था, जिसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस घटना की तह में जाने के लिए मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।  घटनास्थल पर गया के सिटी एसपी सहित विष्णुपद थाने की पुलिस पहुंच कर घटना के पीछे की वजह तलाशने की कोशिश की , इस जघन्य हत्याकांड में सनलिप्त दो अपराधी की गिरफ्तारी भी पुलिस ने कर लिया।

दोस्त की बहन को कर रहा था ब्लैकमेल 

 24 वर्षीय सोनू गुप्ता का प्रेम प्रसंग पास के ही एक महादलित परिवार की लड़की से पिछले कई वर्षों से चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग में कई बार युवक को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि जिस युवती से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था , उसके घर से कुछ वर्ष पहले इनामी नक्सली की भी गिरफ्तारी हुई थी। मृतक के परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि सोनू गुप्ता की हत्या नक्सलियों द्वारा ही उसी के अंदाज में निर्मलता पूर्वक की गई है। वहीं जिले के पुलिस कप्तान ने बताया कि तीनों आपस में जिगरी दोस्त थे , लेकिन एक दोस्त की बहन पर दूसरे दोस्त की बुरी निगाह थी। इतना ही नहीं युवती की शादी के बाद भी सोनू गुप्ता अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्त की बहन के साथ ब्लैकमेल किया करता था। इन बातों से अजीज आ कर हत्यारे दो दोस्त ने मिलकर अपने एक दोस्त की गला रेत कर हत्या कर दी।

लगातार सामने आ रही है हत्या की घटनाएं 

दो दिन पहले ही दो दिन पहले ही उग्रवादियों ने गया के डुमरिया में चार लोगों को फांसी के फंदे पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया था। इस सदमे से गया के लोग अभी उभरे भी नहीं है कि दूसरी घटना ने एक बार फिर गया शहर को हिला कर रख दिया है। जिस तरह से युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी, उसके बाद से लोगों में खौफ का माहौल है। वहीं युवक की हत्या के मामले में युवती के परिवार का नक्सल कनेक्शन सामने आया था। 


Find Us on Facebook

Trending News