पिता ने शिक्षकों पर लगाया छात्रा के यौन शोषण का आरोप, पढ़िए पूरी ख़बर

पिता ने शिक्षकों पर लगाया छात्रा के यौन शोषण का आरोप, पढ़िए पूरी ख़बर

PATNA: पालीगंज में यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस इलाके के रहनेवाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के स्कूल संचालकों पर ही यौन शोषण का आरोप लगाया है. पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने कहा है की उनकी बेटी पालीगंज के एक निजी स्कूल में पढ़ती है. उसे पढने में कमजोर कहकर कोचिंग में जाने की सलाह दी गई. जबकि कोचिंग भी स्कूल के शिक्षकों की ओर से ही चलाया जाता है. 

उस व्यक्ति ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है की स्कूल की सलाह पर जब उन्होंने अपनी बेटी को कोचिंग में भेजा तो वहाँ उसका अश्लील विडियो और तस्वीर बना लिया गया. इस वीडियो और तस्वीर को दिखाकर उसका यौन शोषण किया जाने लगा. इतना ही नहीं उसे सेक्स रैकेट में भी शामिल कर लिया गया. इस मामले को लेकर जब बेटी ने कोचिंग के शिक्षकों की शिकायत स्कूल के प्राचार्या से की तो उन्होंने उल्टा उसे डराना शुरू कर दिया. प्राचार्या ने कहा की जैसा चल रहा है. वैसा ही चलने दो. दूसरी जगह दाखिला नहीं होने से तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी. उन्होंने यह भी कहा की तुम किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहोगी. 

जब लड़की ने इसका विरोध किया तो विडियो और तस्वीर को इन्टरनेट पर वायरल कर दिया गया. पुलिस को दिए आवेदन में व्यक्ति ने स्कूल की प्राचार्या, स्कूल के निदेशक, तीन शिक्षिकाओं और एक शिक्षक पर आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस से आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. हालाँकि अभी तक इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट   

Find Us on Facebook

Trending News