पिस्टल दिखा महिला की नंगी फोटो खींच वायरल करने वाले पिता पुत्र गिरफ्तार

पिस्टल दिखा महिला की नंगी फोटो खींच वायरल करने वाले पिता पुत्र गिरफ्तार

PATNA: महिला को पिस्टल दिखाकर अश्लील फोटो खींचकर वायरल कर दिया। घटना मोकामा के पचमहला ओपी की हैं। जहाँ 3 बच्चों की मां को पिस्तौल दिखाकर उसकी नंगी फोटो खींच ली बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। रामपुर डुमरा टोलापर निवासी दोनों बाप बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।पुलिस ने बताया की मुख्य आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उसे भी जल्द गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

 आरोपी पीड़िता के यहाँ मजदूरी करता था उन्हीं दिनों महिला पर बुरी नजर रखने लगा

ज्ञात सूत्रों के अनुसार मुख्य आरोपी पीड़िता के यहाँ मजदूरी करता था। उन्हीं दिनों महिला पर बुरी नजर रखने लगा।बुरी नजर भापते ही महिला के परिजनों ने मुख्य आरोपी को काम से हटा दिया। जिसका बदला लेने के उद्देश्य से आरोपी ने नागपंचमी के  दिन महिला के घर में घुसकर पिस्टल के दम पर अश्लील फोटो खींच ली।विरोध करने पर महिला के बच्चों को मार देने की धमकी दी। उस वक्त महिला के परिजन पूजा करने मंदिर गए हुए थे।

डरी सहमी महिला ने उस वक्त तो कुछ नहीं बताया। लेकिन जब उसकी फोटो वायरल होने लगी तो उसने सभी बात परिजनों को बता दी। आक्रोशित परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मंगलवार की देर शाम दोनो आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी के आसाम में होने की सूचना है। उसकी गिरफ्तारी के लिए आसाम के पुलिस के साथ मिलकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News