आपसी रंजिश में पिता-पुत्र की हत्या, पुलिस कर रही छानबीन

आपसी रंजिश में पिता-पुत्र की हत्या, पुलिस कर रही छानबीन

गोपालगंज... जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है, जहां एक पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप मृतक के पड़ोसियों पर ही लगाया जा रहा है। पूरा मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।  वहीं घटना के बाद से आरोपी पड़ोसी अपने घर से फरार बताया जा रहा है। घटना कुचायकोट के फुलवारिया कमलापट्‌टी गांव की है। गोपालगंज सदर SDPO नरेश पासवान ने कहा है कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम 55 वर्षीय राम इकबाल तिवारी और 30 वर्षीय मुकेश तिवारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है। मृतक के भाई राजन तिवारी के मुताबिक बीती रात गांव के दबंग पड़ोसियों ने पैसे के लेनदेन को लेकर पिता-पुत्र को कहीं दूर ले गए और वहां पर बाप-बेटे की बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई की गई। फिर धारदार हथियार से उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। पड़ोसी सुनील पांडेय ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। 


बताया जाता है कि जब रामएकबाल तिवारी और उनके बेटे मुकेश पांडेय पैसे मांगने गए तब आरोपी शराब के नशे में थे। जब वे अपने परिजनों को छुड़ाने गए तो उन्हें भी बेरहमी से पीटा गया। जिसकी वजह से वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस मामले में मृतक के परिजन के बयान पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि हत्या की वजह जमीनी विवाद है इस मामले में गांव के ही 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है अभी तक मृतक के परिजनों ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Find Us on Facebook

Trending News