बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता ने बहू के गौना के लिए नहीं रखा दिन, गुस्से में बेटे ने पीट पीटकर कर दी हत्या

पिता ने बहू के गौना के लिए नहीं रखा दिन, गुस्से में बेटे ने पीट पीटकर कर दी हत्या

Bettiah : पश्चिम चंपारण जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक बेटे ने अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बथवरिया थाना क्षेत्र के चौतरवा जमुनिया मलाही टोला गांव में आपसी विवाद को लेकर पुत्र ने अपने ही पिता की लाठी से पीट पीटकर जान ले ली। 

बताया जा रहा है कि मायके गई पत्नी का गवना का दिन नहीं रखने को लेकर बेटा अपने पिता से नाराज था और उसी को लेकर हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया। 

पु बथवरिया थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि जमुनिया मल्लाही टोला गांव निवासी लालबाबु चौधरी और उसके बेटे भोला चौधरी के बीच के मारपीट हुई। बेटे द्वारा पिता की लाठी से पिटाई किये जाने के कारण लालबाबू की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि भोला चौधरी की शादी एक वर्ष पूर्व नेपाल में हुईं थी। भोला चौधरी की पत्नी मायके से ससुराल आई। कुछ दिनों के बाद फिर मैके चली गई। गवना का दिन रखने के लिए भोला चौधरी के पिता लालबाबु चौधरी नेपाल अपने पूत्र के गवना के दिन रखने गए।

परिजनों के मुताबिक ससुराल वालों ने दिन नहीं रखा तथा वे घर चले आए। वहीं जब उनका पूत्र अपने ससुराल नेपाल गया तो ससुराल वालों ने कहा कि आपके पिता जी आए थे, लेकिन दिन रखने की बात उन्होने नही कही। 

इसी बात को लेकर बाप-बेटे के बीच मारपीट हुई और इस घटना में लालबाबू की मौत हो गई। परिजनों के बयान पर भोला चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Suggested News