बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेटे की शादी से पहले पिता की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में बेटे की शादी से पहले पिता की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : जिले के मसौढ़ी-पालीगंज मार्ग के भगवानगंज थाना स्थित इस्लामपुर मोड़ के पास बीते शनिवार की देर शाम अनियंत्रित एक अज्ञात बाहन ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेपों सड़क किनारे गहर गड्ढे में जा पलटा और उस पर सवार इस्लामपुर गांव के 60 वर्षीय राजबल्लम सिंह यादव बुरी तरह जख्मी हो गये. बाद में आसपास के लोगों की मदद से उन्हे आनन फानन में मसौढ़ी एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. बताया जाता है की चिकित्सक अभी उपचार शुरू करते. इसी बीच रात में उनकी मौत हो गयी, इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की सुबह शव के साथ इस्लामपुर मोड़ के पास मसौढ़ी-पालीगंज सड़क को जाम कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची भगवानगंज पुलिस की किसी बात को ग्रामीण सुनने को तैयार नही थे. 

ग्रामीण मौके पर बीडीओ को बुलाने व तत्काल सरकार के द्वारा मिलने वाले मुआवजे को देने व अज्ञात बाहन चालक को पहचान करते हुये उसके बिरूध कारवाई की मांग कर रहे थे. बाद में दौलतपुर पंचायत के मुखिया पति बिनोद कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होने बीडीओ से बात की..बीडीओ से बात करने के बाद बिनोद कुमार ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि अंतिम संस्कार के बाद आवश्यक कागजात को जमा करने के बाद समुचित लाभ मृतक के परिजनों को दिलाया जायेगा. मुखिया पति के आश्वासन के बाद करीब डेढ़ घंटे बाद सुबह दस बजे जाम समाप्त हो गया और पुलिस शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये पटना भेज दी. पुलिस ने बताया कि अंतिम संस्कार करने के बाद परिजनों ने लिखित देने की बाद कही है.

मृतक राजबल्लम सिंह यादव की बिधवा मुंगेश्वरी देवी रविवार की सुबह शव से लिपट दहाड़ मार रही थी.जबकि उसका छोटा पुत्र सोनु उसके पास बैठा चुपचाप देख रहा था. मृतक को तीन पुत्र व दो पुत्री है. एक पुत्री की शादी हो चुकी है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का बडा लड़का मुकेश कुमार व उसका भाई धीरज कुमार हरियाणा के फरीदाबाद में एक निजी कंपनी में काम करता है.

उन्होने बताया कि मृतक के बडे लडके मुकेश की शादी आगामी 15 मार्च को ही थी. जबकि तिलक 11 मार्च को है. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. इसी बीच घटना घटित हो गयी. घर में खुशी का महौल गमगीन हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पास स्थित भगवानपुर गांव से दरवाजा का पल्ला टेंपो पर लेकर बीते शनिवार की शाम आ रहा था, इसी बीच घटना घटित हो गयी. इधर सूचना पाकर मृतक के दोनों बेटे फरीदबाद से पटना पहुंच गये थे.

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Suggested News