नवादा में दहेज के लिए ससुर ने की बहू की हत्या, तीन साल पहले हुई थी शादी

नवादा में दहेज के लिए ससुर ने की बहू की हत्या, तीन साल पहले हुई थी शादी

नवादा. जिले के धमौल ओपी क्षेत्र के बीजू बीघा गांव में दहेजलोभियों ने एक विवाहिता की गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस मौत से मृतका के मायके वालों में कोहराम मच गया है। 

मृतका के पिता कादिरगंज ओपी क्षेत्र के घोसतावां निवासी उमेश प्रसाद ने बताया कि 3 वर्ष पहले अपनी बेटी अंजली कुमारी की शादी धूमधाम से बीजू बीघा निवासी राजो महतो के पुत्र सुभाष कुमार के साथ किया था। उस समय औकात से अधिक दहेज देकर अपनी बेटी को विदा किया था।


शादी होने के बाद कुछ दिनों तक तो मेरी बेटी ससुराल में हंसी खुशी रही, लेकिन उसके बाद मेरी बेटी के ससुर लगातार 2 लाख रुपये मायके से लाने का दबाव बना रहा था। इसी को लेकर लगातार मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। आज मेरी बेटी को ससुर राजो महतो ने गला दबाकर हत्या कर दिया। 

उन्होंने बताया कि हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए ससुर ने शव को फंदे से लटका दिया। वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि आवेदन प्राप्त होने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News