बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहरसा में रिश्ते की हत्या, ससुर ने दामाद पर बरसायीं गोलियां

सहरसा में रिश्ते की हत्या, ससुर ने दामाद पर बरसायीं गोलियां

सहरसा में हर किसी की जुबां पर एक ही बात है कि आखिर कैसे एक ससुर अपने दामाद पर गोलियां बरसा सकता है। जी हां, सहरसा में ससुर-दामाद के रिश्ते की हत्या हुई है। पूरी कहानी जानकर आप भी दहल उठेंगे। एक युवक को ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। दरअसल रविवार की शाम से ही बैजनाथपुर का रहनेवाला विपिन गायब था। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ बता रहा था। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सोमवार को बैजनाथपुर नहर के पास से एक लाश की सूचना पुलिसवालों को मिलती है। पुलिस मौके पर पहुंचती है तो पता चलता है कि लाश विपिन यादव की है। विपिन की उम्र 35 साल थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हर पहलू से मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। 


FATHER-IN-LAW-MURDERED-THE-SON-IN-LAW-IN-SAHARSA2.jpg
पुलिस ने मृतक के पास से एक मोबाइल और चार खोखा बरामद किया है। पुलिस ने अपनी तफ्तीश आगे बढ़ायी तो पता चला कि विपिन और उसके ससुर सेठ यादव में किसी बात को लेकर नाराजगी थी। मृतक के परिजनों का तो साफ कहना है कि विपिन की हत्या उसके ससुर सेठ यादव ने ही की है। दरअसल बिपिन यादव ने साल भर पहले गांव की एक लड़की काजल से दूसरी शादी कर ली थी। गांववालों ने इस शादी का विरोध किया था और उसे गांव से बाहर निकाल दिया था। गांव से बाहर वो सदर थाना अंतर्गत केसटोली में किराये के एक मकान में अपनी दूसरी पत्नी काजल के साथ रहने लगा। 
FATHER-IN-LAW-MURDERED-THE-SON-IN-LAW-IN-SAHARSA4.jpg

इधर, इस शादी से काजल के पिता सेठ यादव बुरी तरह नाराज दिखे। गांववालों ने बताया कि विपिन ने काजल के घरवालों के खिलाफ ये शादी की थी। दरअसल वो काजल से प्यार करने लगा था और दोनों ने घर से भागकर शादी की थी। इसी से खफा होकर सेठ यादव ने विपिन की हत्या की साजिश रच डाली और मौका मिलते ही उसकी हत्या कर लाश को बैजनाथपुर नहर के पास फेंक दिया। मृतक के परिजनों की माने तो सेठ यादव अपने लोगों के साथ मिलकर पहले भी विपिन के ऊपर हमला कर चुका है। इस संबंध में स्थानीय थाना में उसके ऊपर केस भी दर्ज है। 
FATHER-IN-LAW-MURDERED-THE-SON-IN-LAW-IN-SAHARSA3.jpg

मृतक विपिन को पहली पत्नी से एक बेटा है। हत्या की खबर मिलते ही दोनों पत्नियों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। दूसरी पत्नी काजल अपने पिता और विपिन के बीच रंजिश की बात को कबूल करती है। वारदात के बाद से ही सेठ यादव व अन्य आरोपी फरार बताये जा रहे हैं। हालांकि पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।   

Suggested News