बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में ससुर को सनकी दामाद ने दी धमकी- साली से कराओ शादी नहीं तो मार दूंगा गोली, फिर पत्नी की बहन की आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल

गया में ससुर को सनकी दामाद ने दी धमकी- साली से कराओ शादी नहीं तो मार दूंगा गोली, फिर पत्नी की बहन की आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल

गया. साली से शादी नहीं करने पर जीजा ने एक ऐसी प्राइवट तस्वीर वायरल कर दी। जिसकी वजह से एक व्यक्ति को अपने दमाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी पड़ी है। यहा मामला गया के बांकेबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है।

एक बेटी का बाप अपने दामाद के डर से घर द्वार छोड़ दूसरी जगह पर डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने बताया कि दामाद का कहना है कि अब मेरी शादी साली से करा दो वरना सभी को गोली मार देंगे। इसके बाद लड़की के बाप ने अपनी दूसरी बेटी की शादी दामाद से करने से इनकार कर दिया, तो दमाद ने साली के साथ जबरन ली गई आपत्ति जनक फोटो को फेसबुक पर वायरल कर दिया। फोटो वायरल होने के बाद पीड़ित बाप ने बांकेबाजार थाना, महिला थाना और डीएसपी, एसएसपी और फिर आईजी तक न्याय की गुहार लगाई। लेकिन अभी तक आरोपी दामाद की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

अब इस मामले में मेडिकल थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने की जिम्मेदारी दी गई है। पीड़ित ने बताया कि बेटी के साथ जबरन आपत्ति जनक फोटो खिंच लिया। इसके बाद वह कहने लगा कि मेरी शादी आप मंझली बेटी से कर दो। इस पर हमने उसे कहा कि पहली बेटी से चार बच्चे हैं। बीबी-बच्चों का तो खर्च चल नहीं रहा है। ऐसे में हम अपनी दूसरी बेटी आपको कैसे दे सकते हैं। इस बात से वह नाराज हो गया और अगले ही दिन फेसबुक पर दामाद ने साली के साथ लिए गए फोटो को वायरल कर दिया। यही नहीं वह कट्‌टा दिखा कर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी देर रहा है। 






Suggested News